hindiclic

iPhone 15 Pro, iPhone 15, iPhone 15 Plus पर मिलेगी भारी छूट: चेक करें कीमतें और डील की अन्य डिटेल्स

Post a Comment

i phone 15
iphone 15


आईफोन 15 प्रो, आईफोन 15 और आईफोन 15 प्लस पर विजय सेल्स पर भारी छूट मिली है। कुछ महीने पहले भारत में आईफोन के नवीनतम सेट की घोषणा की गई थी और फ्लैगशिप फोन अब ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सबसे कम कीमत पर उपलब्ध हैं। विजय सेल्स वेबसाइट पर दिखाई देने वाली फ्लैट डिस्काउंटेड राशि के अलावा कुछ बैंक ऑफर भी दे रहा है। यहां नवीनतम iPhone 15 श्रृंखला की कीमतों और ऑफ़र पर एक नज़र है।

    आईफोन 15 प्रो को डिस्काउंट के बाद 1,28,155 रुपये में बेचा जा रहा है

     याद दिला दें कि iPhone 15 Pro को भारत में बेस 128GB वेरिएंट की शुरुआती कीमत 1,34,900 रुपये के साथ लॉन्च किया गया था। इस तरह से ग्राहकों को 6,745 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त 3,000 रुपये की छूट भी है, जिससे इसकी कीमत प्रभावी रूप से घटकर 1,25,155 रुपये हो जाती है।

    आईफोन 15 प्लस की कीमत

    आईफोन 15 प्लस की कीमत 82,990 रुपये है, जो इसके मूल खुदरा मूल्य 89,990 रुपये से कम है। यह कीमत 128 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए है। विजय सेल्स अतिरिक्त 4,000 रुपये की छूट भी दे रहा है, जो प्रभावी रूप से कीमत को 78,990 रुपये तक कम कर देगा।

    जो लोग स्टैंडर्ड आईफोन 15 मॉडल खरीदने में रुचि रखते हैं, वे फ्लैगशिप फोन को 72,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे और 4,000 रुपये के बैंक ऑफर के साथ, कोई भी इसे प्रभावी रूप से 68,990 रुपये में प्राप्त कर सकता है। लेटेस्ट आईफोन पर यह अब तक का सबसे कम डिस्काउंट ऑफर है। आईफोन 15 को भारत में 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था।

    विजय सेल्स कब समाप्त होंगे

    फिलहाल, यह अज्ञात है कि ये बिक्री प्रस्ताव कब समाप्त होंगे। विजय सेल्स वर्तमान में अपने प्लेटफॉर्म पर मेगा रिपब्लिक डे सेल चला रहा है और यही कारण हो सकता है कि यह iPhone 15 मॉडल पर इतनी भारी छूट दे रहा है। इस बात का कोई उल्लेख नहीं है कि यह बिक्री कब समाप्त होगी, इसलिए जो लोग इसे खरीदने में रुचि रखते हैं, उन्हें इसे खरीदने के लिए लंबी अवधि तक इंतजार नहीं करना चाहिए।

    इन सौदों के साथ आगे बढ़ने से पहले, उपभोक्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे अन्य सभी ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों की जांच करें और देखें कि क्या उन्हें उन पर बेहतर सौदे मिल रहे हैं। लोग iPhone 15 सीरीज पर और भी अधिक छूट पाने के लिए एक्सचेंज ऑफर का विकल्प भी चुन सकते हैं। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि हर प्लेटफॉर्म में अलग-अलग बिक्री ऑफ़र और सौदे होते हैं।

    Dev
    Dev
    diligent Product Quality Analyst at Micromax India, brings a wealth of expertise to ensure top-notch standards in product quality. With a keen eye for detail and robust analytical skills, I plays a pivotal role in maintaining Micromax's reputation for excellence. His dedication and proficiency contribute significantly to the company's commitment to delivering high-quality products to customers.
    cheak out latest news hindiclic With Glove Buzz

    Related Posts

    Post a Comment